Political

कोलकाता में नल में आ रहे दूषित पानी पीने से गई एक मासूम की जान

डेस्क: दक्षिण कोलकाता के भवानीपुर इलाके में पाइप लाइन के फट जाने के कारण नाले का पानी पीने के पानी में मिल जाने का मामला सामने आया है. इस वजह से वहां के नलों में दूषित पानी आ रही है. जिसे पीने से 5 साल की एक बच्ची की मौत हो गई.

इसके साथ ही दूषित पानी पीकर मरने वालों की संख्या 1 से बढ़कर 2 हो गई. जबकि 15 लोगों का ईलाज अस्पताल में चल रहा है. यह घटना मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास के पास के वार्ड नंबर 73 की है. यह जानकारी कोलकाता नगर निगम के एक अधिकारी द्वारा दी गई है.

उक्त अधिकारी से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि शशि शेखर बोस रोड पर स्थित केएमसी क्वार्टर में रहने वाली 5 साल की आयुषी कुमारी की तबियत अचानक बिगड़ने पर उसे नजदीक के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. मंगलवार की सुबह लगभग 7:00 बजे उसने दम तोड़ दिया. डॉक्टरों का कहना है कि दूषित पानी पीने से ही इस बच्ची की तबीयत बिगड़ी थी.

आपको बता दें कि सोमवार को 43 वर्षीय भुवनेश्वर दास की भी दूषित पानी पीने से मौत हो गई थी. 73 नंबर वार्ड के संयोजक रतन मालाकार ने बताया कि फिलहाल 15 लोगों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. इलाके के प्रशासक फिरहाद हकीम ने इस विषय पर यह कहा कि निगम के अधिकारी मृत्यु के सटीक वजह का पता लगा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button