Political

सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने को लेकर दिलीप घोष ने दिया बयान

अभिषेक पाण्डेय, डेस्क: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का ऐलान हो जाने के बाद भी कई सेलिब्रिटीज वह नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष व टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के भी भाजपा में शामिल होने की खबर सामने आ रही है. बंगाल चुनाव से पहले सौरव गांगुली के भाजपा में शामिल होने की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है.

कहा जा रहा है कि 7 मार्च को ब्रिगेड में होने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में सौरव गांगुली हिस्सा लेकर भाजपा का हाथ थाम सकते हैं. हालांकि, अधिकारिक तौर पर ऐसा कोई बयान सामने नहीं आया है. इस विषय में बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष से पूछे जाने पर उन्होंने इस पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि सौरव गांगुली भाजपा में शामिल होंगे या नहीं इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है. उनका कहना है कि पार्टी के किसी बैठक में इस बारे में कोई चर्चा नहीं हुई है.

Sourav ganguly joining bjp

उल्लेखनीय है कि बंगाल में इस विषय पर काफी चर्चा हो रही है कि ‘दादा’ भाजपा के साथ मिलकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत कर सकते हैं. वही बंगाल के जनता का कहना है कि ‘दादा’ यदि राजनीति में ना आए तो ही अच्छा है. लेकिन इस विषय पर ना तो ‘दादा’ ने कोई पत्ते खोले हैं और ना ही उनके परिवार और दोस्तों की तरफ से कोई बयान सामने आई है.

पश्चिम बंगाल के भाजपा के प्रवक्ता शमिक भट्टाचार्य का कहना है कि सौरव गांगुली यदि 7 मार्च को ब्रिगेड में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. लेकिन उन्हें कार्यक्रम में हिस्सा लेना है या नहीं यह फैसला उन्हें ही करना है.

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा हो चुकी है. 27 मार्च से पश्चिम बंगाल में पहले चरण का मतदान होना है. यह मतदान आठ चरणों में होंगे. मतदान का अंतिम व आठवां चरण 29 अप्रैल को होगा. बंगाल में वोटों की गिनती 2 मई को होगी. चुनाव की तारीखों की घोषणा होने के बाद भी पिछले कुछ दिनों में बांग्ला फिल्मों की अभिनेत्री श्रावन्ति चटर्जी सहित अन्य कई अभिनेता भी भाजपा में शामिल हुए हैं. भाजपा में शामिल होने का यह सिलसिला अभी भी जारी है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button