Political

तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

डेस्क, पश्चिम बंगाल में जैसे से विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक दलों एवं कार्यकर्ताओं के बीच सरगर्मियां भी बढ़ती जा रही है. बात इतनी आगे बढ़ गई कि तृणमूल से भाजपा में शामिल हुए एक विधायक को अब सरेआम जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

सार्वजनिक रूप से दीवार में लिखकर भाजपा में शामिल हुए विधायक को जान से मारने की धमकी दी गई है. पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के शांतिपुर के तृणमूल विधायक अरिंदम भट्टाचार्य के तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने पर तृणमूल के कुछ कार्यकर्ता उनसे काफी नाराज हैं.

H

इसी नाराजगी के चलते उन्होंने अरिंदम को जान से मारने तक की धमकी दे दी. शांतिपुर इलाके में जगह-जगह दीवारों पर लिख कर उन्हें 7 दिन के अंदर शांतिपुर छोड़ने के लिए कहा जा रहा है अथवा उन्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा.

अरिंदम भट्टाचार्य ने उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है. हालांकि टीएमसी ने इन आरोपों से इनकार किया है. अरिंदम भट्टाचार्य का कहना है कि यह मुझे डराने की साजिश है. मैं हार नहीं मानूंगा और शांतिपुर से फिर चुनाव लड़ूंगा. यह दिखाता है कि राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है.

आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस छोड़ने वाले कई और मंत्री भी शामिल हैं. इन मंत्रियों पर और तृणमूल कांग्रेस ने भ्रष्ट होने का आरोप लगाया है. इनके पोस्टरों पर कालिख भी पोती गई. लेकिन संभवत दीवार पर लिखकर जान से मारने की धमकी देने का यह पहला मामला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button