Political

TMC के और भी MLA छोड़ेंगे पार्टी, तो क्या उनके सीट से भी ममता लड़ेंगी चुनाव? :शुभेंदु

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 से पहले बीजेपी में हाल ही में शामिल हुए नेता शुभेंदु ने मंगलवार को अपने एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सवाल किया कि अगर टीएमसी के और भी सारे MLA अपना पद त्याग करते हैं. तो क्या आप उन सभी सीटों से खुद ही चुनाव लड़ेंगी?

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने घोषणा की थी कि वह भवानीपुर के साथ-साथ नंदीग्राम से भी इस बार चुनाव लड़ेंगी जहां के विधायक खुद शुभेंदु अधिकारी हैं. शुभेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के पूर्व परिवहन मंत्री रह चुके हैं. उन्होनें हाल ही में तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के बाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वे अब भी नंदीग्राम से सत्ता में हैं.

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए और ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए यह कहा है कि वह इस बार नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगे और वहां से जीतेंगे. जबकि ममता बनर्जी का कहना है इस बार खुद ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी और शुभेंदु अधिकारी को चुनाव में हरा देंगी. शुभेंदु अधिकारी ने अपने भाषण में यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस आने वाले दिनों मे डोमजूर और बाली सीट से भी चुनाव लड़ेगी लेकिन वह कहीं भी जाए, उसे हार, हार और सिर्फ हार ही मिलेगी.

तृणमूल कांग्रेस की सत्ता छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने पूरा दावा करते हुए यह भी कहा कि आने वाले रामनवमी में पूरे अधिकारी परिवार में सिर्फ और सिर्फ कमल ही खिलेगा.
एक बार फिर शुभेंदु अधिकारी ने विक्टोरिया मेमोरियल में होने वाली इस घटना को दोहराते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा, “‘जय श्री राम’ का नारा लंबे समय से लोग एक दूसरे के अभिवादन के लिए इस्तेमाल करते आ रहे हैं. इसमें हैरानी की क्या बात थी जिसे सुनकर आप गुस्सा हो गई?”

आपको बता दें कि 23 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विक्टोरिया मेमोरियल में ‘पराक्रम दिवस’ के रूप में संबोधित किया था जिसके दौरान ‘जय श्री राम’ का नारा लगने के बाद ममता बनर्जी गुस्सा हो गयी थी और उन्होनें कहा था कि- इस प्रकार किसी को कार्यक्रम में बुलाकर बेइज्जत करना अच्छी बात नहीं है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button