HooghlyPolitical

ममता को लगा फिर से झटका, अब इस विधायक ने दिया इस्तीफा

तृणमूल कांग्रेस के अपने पद से इस्तीफा देने वाले नेताओं में अब एक और नाम जुड़ चुका है. तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक ने हाल ही में पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. आपको बता दें कि पिछले कुछ माह से हुगली जिले के उत्तरपाड़ा से तृणमूल विधायक प्रबीर घोषाल पार्टी से नाराज चल रहे थे. आखिरकार 26 जनवरी मंगलवार को इन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया.

हालांकि अभी तक उन्होंने अपने विधायक पद से इस्तीफा नहीं दिया है सूत्रों की मानें तो प्रवीर घोषाल अन्य नेताओं द्वारा उनके साथ किए जाने वाले व्यवहार पर चिंतित थे. यही कारण है कि गणतंत्र दिवस के दिन अपने निवास स्थान पर एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने जिला कोर कमेटी के सदस्य एवं जिला तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे दिया.

prabir ghoshal resigned

उनका कहना है कि वह सोमवार को ही इसका ऐलान करने वाले थे. लेकिन सोमवार को पुरसुरा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की एक सभा थी और सभा के दौरान कोई और बात ना हो जाए इसलिए उन्होंने मंगलवार को गणतंत्र दिवस के दिन अपने मन की बात सबके सामने रखी. पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी की खूब प्रशंसा की.

राजनीतिक जानकारों का मानना है कि जल्द ही वह भी भाजपा का हाथ थाम सकते हैं. घोषाल ने अपनी आशंका जताते हुए कहा कि उन्हें हराने के लिए तृणमूल के कुछ नेता षड्यंत्र रच रहे हैं. इसी के साथ वे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर भी जमकर बरसे. उनका कहना है कि जब से प्रशांत किशोर ने पार्टी की कमान संभाली है, पार्टी के अंदर कलह और भी बढ़ गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button