HowrahPolitical

कल्याण की चुनौती को राजीव ने किया स्वीकार

तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता राजीव बनर्जी ने पार्टी सांसद कल्याण बनर्जी की चुनौती को स्वीकार किया और कहा कि वह अगला चुनाव डोमजूर से ही लड़ेंगे. आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले राजीव बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के अपने वन मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था.

इसके बाद पार्टी के सांसद कल्याण बनर्जी ने उन्हें डोमजूर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी. जिसे राजीव बनर्जी ने बिना किसी हिचक के स्वीकार किया. गौरतलब है कि कल्याण बनर्जी श्रीरामपुर लोकसभा सीट से सांसद हैं और डोमजूर विधानसभा इसी के अंतर्गत आता है.

माना ऐसा जा रहा है कि जल्द ही राजीव भाजपा में शामिल हो सकते हैं. हालांकि उन्होंने अभी तक तृणमूल से इस्तीफा नहीं दिया है. 26 जनवरी के दिन डोमजूर में आयोजित एक समारोह में मीडिया से हुए बातचीत में राजीव बनर्जी ने कहा था कि डोमजूर की जनता से उनका आत्मा का संबंध है. आने वाले दिनों में यहां के लोग ही समझा देंगे कि कौन उनका अपना है और कौन पराया.

उनका कहना है कि वे बंगाल में कहीं और से चुनाव नहीं लड़ेंगे. काफी समय से राजीव पार्टी से नाराज चल रहे थे. उन्होंने कई बार सार्वजनिक तौर पर कहा भी था कि वे पार्टी में ठीक तरह से काम नहीं कर पा रहे हैं. यही कारण था कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के समय राजीव के भाजपा में शामिल होने की चर्चा होने लगी। खबर ऐसी भी आ रही है कि राजीव बनर्जी के साथ कई अन्य नेता भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button