Political

बंगाली एक्टर सौरव दास हुए टीएमसी में शामिल, पार्थ चटर्जी ने किया स्वागत

एक तरफ जहां तृणमूल कांग्रेस के सभी बड़े नेता एक के बाद एक करके पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं. वहीं दूसरी ओर बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता व निर्देशक सौरभ दास एवं समाजसेवी न्यूटन मजूमदार ने शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल होकर टीएमसी का हाथ थामा है.

कोलकाता स्थित तृणमूल भवन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान टीएमसी के महासचिव एवं शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने पार्टी का झंडा देखकर उनका पार्टी में स्वागत किया. इस अवसर पर सौरव दास ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में शामिल होना उनके लिए बहुत बड़ी बात है. उनके अनुसार तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल और बंगाल के लोगों के लिए हितों के लिए बहुत संघर्ष कर रही है.

उनकी लड़ाई में अब वह भी साथ देने के लिए शामिल हो चुके हैं. साथ ही न्यूटन मजूमदार ने भाजपा पर यह आरोप लगाया है कि भाजपा बंगाल के शांतिपूर्ण माहौल को अशांत कर रही है. भाजपा के खिलाफ टीएमसी की लड़ाई में राज्य वासियों को दीदी का साथ देना होगा. इसके बाद पार्थ चटर्जी ने भी भाजपा पर करारा हमला किया और कहा कि बाहरी लोग बंगाल में आकर बंगाल के शांतिपूर्ण माहौल को भंग करने की कोशिश कर रहे हैं.

लेकिन हम उन्हें सफल नहीं होने देंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि एक बार फिर पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री के रूप में ममता बनर्जी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने और भी कहा कि अभिनेता व निर्देशक सौरव दास एवं समाजसेवी न्यूटन मजूमदार के पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button