Political

टीएमसी से मुक्ति का मंत्र बन रहा है जय श्री राम : केशव प्रसाद मौर्य

अभिषेक पाण्डेय, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की हमें संगठित रहने की आवश्यकता है. ऐसा उन्होंने केवल अपने राज्य के लिए नहीं बल्कि देशभर के प्रत्येक राज्य के कार्यकर्ताओं से कहा.

इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर कहा कि देश को अंग्रेजों से आजादी दिलाने का महामंत्र वंदे मातरम था अब बंगाल को टीएमसी से मुक्ति दिलाने का मंत्र ‘जय श्री राम’ बन गया है.

केशव प्रसाद मौर्य ने अपने प्रयाग वास के दौरान कहा कि जय श्रीराम का मंत्र पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने का कार्य करता है. यह किसी धर्म विशेष या जाति विशेष की बात नहीं है बल्कि यह हमारी संस्कृति और संस्कार से जुड़ा हुआ है.

पश्चिम बंगाल में तृणमूल के एक सांसद के सीता माता के ऊपर दिए गए विवादित बयान के बाद उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का यह ट्वीट सामने आया जिसमें उन्होंने ‘जय श्री राम’ मंत्र के महत्व को उजागर किया और अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए एक साथ संगठित रहने की बात कही.

गौरतलब है कि बंगाल में जिस प्रकार का चुनावी माहौल बन गया है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि जय श्रीराम का मंत्र बंगाल को टीएमसी से मुक्ति दिलाने का मंत्र बन चुका है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button