Political

अर्जुन सिंह पर ईंट से हुआ हमला, दिलीप घोष के खिलाफ दर्ज की शिकायत

डेस्क: उत्तर बंगाल से लेकर दक्षिण बंगाल तक राज्य की 108 नगर पालिकाओं में हुए चुनाव के दौरान अलग-अलग हिस्सों में विपक्ष पर हमले हो रहे हैं. हर जगह आरोप सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस बीच उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा नगरपालिका इलाके में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के साथ धक्का-मुक्की की घटना घटी है. पुलिस के साथ बीजेपी सांसद की भिड़त हो गयी. आरोप है कि बीजेपी सांसद पर ईंट से हमला किया गया है. इस बीच, टीएमसी ने राज्य चुनाव आयोग से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ चुनाव में बाधा देने और मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाया है.

दूसरी ओर, टीएमसी सांसद कुणाल घोष ने दावा किया कि मतदान निष्पक्ष ढंग से हो रहे हैं और पुलिस कार्रवाई कर रही है, हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि अशांति की सूचना मात्र एक फीसदी बूथ से ही आ रही है, जबकि 11 हजार से अधिक बूथ पर मतदान हो रहे हैं. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन सिंह ने पुलिस पर मिलीभगत का आरोप लगाया है.

बूथ जाम में बाधा डालने के आरोप को लेकर टीटागढ़ के वार्ड नंबर 1 में तनाव पैदा हो गया.  तृणमूल के खिलाफ सीपीएम उम्मीदवार अरुण सिंह की पिटाई का आरोप लगा है. सत्ता पक्ष ने आरोपों से इनकार किया है. चकदह नगर पालिका के अधिकांश वार्डों में विपक्षी एजेंटों को बैठने नहीं देने का आरोप तृणमूल पर लगा है. आरोप है कि जमकर छप्पा वोटिंग हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button