North 24 Parganas

तृणमूल स्थापना दिवस पर प्रियांगु पाण्डेय ने कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह, कहा- अन्य राज्यों में भी मिल रहा भारी समर्थन

डेस्क: एक तरफ जहां 1 जनवरी को नए साल के रूप में मनाया जाता है वहीं दूसरी तरफ तृणमूल कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता इसे सर्वभारतीय तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस की तरह मनाते हैं। इस साल भी पार्टी के सभी कार्यालयों में 25वें स्थापना दिवस का पालन किया गया। उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा अंचल में भी इस अवसर पर विविध कार्यक्रम आयोजित किये गये।

राज्य के सभी पार्टी कार्यालयों के सामने पार्टी का झंडा फहराया गया एवं नेता व कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लिया। उत्तर 24 परगना जिले के प्रख्यात तृणमूल नेता व RTA सदस्य प्रियांगु पाण्डेय ने भी कांकीनाड़ा के विभिन्न अंचलों में पार्टी का झंडा फहराया और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया कि वह असामाजिक तत्वों के खिलाफ आवाज उठाएं और भटपाड़ा को आतंक मुक्त करने में अपना योगदान दें।

उनके अनुसार ममता बनर्जी के नेतृत्व में 1 जनवरी 1998 में पार्टी के गठन के बाद से ही जिस प्रकार एक छोटी सी पार्टी एक बड़ी ताकत बनकर उभरी है, यह सराहनीय है। ऐसा केवल ममता बनर्जी के नेतृत्व में ही संभव है। प्रियांगु पाण्डेय की मानें तो पश्चिम बंगाल के बाहर अन्य राज्यों में भी तृणमूल कांग्रेस को भरपूर समर्थन मिल रहा है। उनका दावा है कि आने वाले गोवा विधानसभा चुनाव में भी तृणमूल कांग्रेस भारी मतों से जीतकर सत्ता में आएगी।

पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण के अलावा प्रियांगु पाण्डेय कई अन्य कार्यक्रमों में भी शामिल हुए। इसमें स्कूली बच्चों में पाठ्य सामग्री व बैग वितरण के साथ-साथ युवाओं में फुटबॉल वितरण का कार्यक्रम भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने मदरैल के हनुमान मंदिर में पूजा एवं हवन कर क्षेत्रवासियों के लिए सुख, शांति और अच्छे स्वास्थ्य की भी कामना की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button