Howrah

बंगाल की शिक्षा व्यवस्था को मजबूत करने में सहयोग करूंगा: डॉ सुभाष सरकार

डेस्क: हावड़ा बंगाल की जनता की शुभकामना से मैं भारत सरकार के मंत्रिमंडल में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री के तौर पर शामिल हुआ. मैं हमेशा से कहता आया हूं कि बंगाल में शिक्षा व्यवस्था में सुधार की आवश्यकता है, जिसे सुधारने में मैं हर संभव प्रयास करूंगा. भविष्य हमारा है.

हमारी विचारधारा के लोगों का है. इसीलिए सीना तान के चलिए. किसी से डरने की जरूरत नहीं. यह बातें मंगलवार को हावड़ा के कृष्णा भवन में आयोजित पश्चिम बंग प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की हावड़ा शाखा की ओर से आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री डॉ सुभाष सरकार ने कही. श्री सरकार अपने हावड़ा दौरे के दौरान इस कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए पश्चिम बंग प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन की हावड़ा शाखा के महामंत्री किशन किल्ला ने बताया, मारवाड़ी समाज हमेशा सरकार के साथ मिलकर विकास कार्यों में योगदान देता आया है. हमने पश्चिम बंगाल के विकास में वाममोर्चा सरकार का सहयोग किया.

इसके बाद 11 सालों से तृणमूल कांग्रेस सरकार के साथ भी मिल कर विकास कार्यों में सहयोग कर रहे हैं. हमारा समाज सभी दलों के साथ मिल कर समाज को आगे बढ़ाने के कार्य में जुटा रहता है. मंत्री जी ने इस बात की प्रशंसा की. वह बेलूड़ मठ जाने के क्रम में हमारे कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम की अध्यक्षता सम्मेलन की हावड़ा शाखा के अध्यक्ष शंभू मोदी ने की. संचालन उपाध्यक्ष प्रकाश किल्ला ने किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button