HooghlyPolitical

बंगाल चुनाव : तृणमूल कांग्रेस का एक और विकेट गिरा आसनसोल के पूर्व मेयर जितेंद्र तिवारी भाजपा में शामिल

डेस्क: पश्चिम बंगाल में चुनावी पारा दिनों दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में मंगलवार का दिन काफी गर्म रहा, जहां एक तरफ मालदा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बरस रहे थे. चुनावी मैदान में बल्ला संभालते हुए छक्के और चौके जड़ रहे थे.

वहीं दूसरी पारी में दिलीप घोष हुगली में तृणमूल कांग्रेस के विकेट गिरा रहे थे. चुनाव के पहले आसनसोल-बर्धमान के प्रभावी तृणमूल नेता और आसनसोल नगर निगम के पूर्व मेयर व विधायक जितेंद्र तिवारी को तृणमूल कांग्रेस से आउट कर दिया. इसके बाद जितेंद्र तिवारी ने भाजपा का झंडा हाथों में थाम कर पार्टी की सदस्यता ले ली और भाजपा की परिवर्तन यात्रा के मंच से अपनी पूर्व पार्टी और पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लेकर आक्रामक दिखे.

बैद्यवाटी जोड़ा शिवतल्ला में भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यक्रम में पांडेश्वर के पूर्व विधायक तथा आसनसोल के मेयर जितेंद्र तिवारी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी का झंडा देकर पार्टी में आने का स्वागत जताया.

इस अवसर पर जितेंद्र तिवारी ने उनकी केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ बातचीत हुई और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल होने का मन बनाया. तृणमूल कांग्रेस में खुल कर बोलने की आजादी नहीं थी. भाजपा के मंच पर खुल कर बोलने का आजादी मिला है. बचपन से जय श्री राम बोलते आए हैं, लेकिन खुले मंच से पहली बार जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं. भारी खुशी हो रही है. उन्होंने कहा, इस बार परिवर्तन सुनिश्चित है. भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से बंगाल की सत्ता में आ रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button