Political

भाजपा के नेताओं पर हुआ हमला, श्री शिवाजी सिंह राय गंभीर रूप से घायल

अभिषेक पाण्डेय,
विधानसभा चुनाव के पहले राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच की सरगर्मियां काफी तेज हो गई है. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप तक तो ठीक था, लेकिन अब बात गुंडागर्दी पर आ गई है. गत बुधवार 17 फरवरी को भाजपा नेता श्री शुभेंदु अधिकारी, कोलकाता क्षेत्र के उपाध्यक्ष और सहसंयोजक श्री शंकुदेब पांडा, भाजपा कोलकाता उत्तर के अध्यक्ष श्री शिवाजी सिंह रॉय तथा अन्य कार्यकर्ताओं पर फूल बागान में कुछ गुंडों ने हमला कर दिया.

बताया जा रहा है यह हमला टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने किया. यह हमला उस वक्त हुआ जब भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता व कार्यकर्ता उपायुक्त के कार्यालय जा रहे थे. कुछ समय पहले ही भारतीय जनता युवा मोर्चा बेलेघाटा मंडल 1 के अध्यक्ष श्री प्रसनजीत साव पर टीएमसी के गुंडों द्वारा हमला किया गया था.

fulbagan me bjp netaon ke upar hamla

17 फरवरी को कांकुरगाछी में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद प्रसनजीत साव के मामले में हुई प्रगति की जानकारी लेने के लिए कई भाजपा नेता उपायुक्त कार्यालय की तरफ बढ़ रहे थे. जब वे कांकुरगाछी से 400 मीटर की दूरी पर स्थित फूलबगान पहुंचे, तब अचानक से टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने ईटों, लोहे की छड़ों, व बैरिकेड आदि से उन पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है इस हमले में श्री शिवाजी सिंह राय गंभीर रूप से घायल हुए हैं. उन्हें यथाशीघ्र अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला किया है. कुछ दिनों पहले ही पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में एक बैठक से लौट रहे बीजेपी नेता शांतनु पाल और उनके साथ आ रहे अन्य नेताओं पर भी कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया था.

इस हमले के दौरान हमलावरों ने उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी और बेरहमी से पिटाई भी की. इस हमले का भी आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया गया है. गौरतलब है कि चुनाव के इस समय में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप और जुबानी जंग के साथ ही अब हिंसा भी जोर शोर से हो रही है.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button