Bardhaman

छात्रा के साथ दुष्कर्म का हुआ संदेह, तो गांव वालों ने शिक्षक को पहुंचाया अस्पताल

डेस्क, बर्दवान के कटवा के मंगलहाट में एक शिक्षक के अपनी छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की बात सामने आ रही है. इसी संदेह के कारण गांव वालों ने उक्त शिक्षक के घर जमकर तोड़फोड़ की. गांव वालों के डर से वह शिक्षक तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया. जिससे उसे काफी चोट आई.

इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. लोगों ने इस शिक्षक के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया. आपको बता दें कि शिक्षक का नाम रमेन तालुकदार है. वे एक पार्श्वशिक्षक हैं. उन पर आरोप है कि वह अपनी एक छात्रा को घुमाने ले गए थे. इसके बाद उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसी संदेह के बाद गांव वालों ने समूह बनाकर उसके घर जाकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. इससे वह शिक्षक इतना डर गया कि बिल्डिंग के तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया. इसके बाद उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इस मामले को लेकर छात्रा के घर से किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई.

गांव वालों ने जब छात्रा को शिक्षक के साथ घूमते देखा तो इससे उनके मन में संदेह हुआ. इसके बाद सब क्रोधित हो गए. आपको बता दें कि पुलिस वालों को गांव वालों के क्रोध को शांत कराने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button