BardhamanHooghlyHowrahKolkataNorth 24 ParganasPoliticalSouth 24 Parganas
Trending

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया तृणमुल सरकार के खिलाफ विशाल रैली

बैरकपुर के युवा लड़ाकु नेता प्रियंगु पांडेय ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह खत्म हो चुका. भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों की हत्या, हमले अब बहुत हो चुका. जनता पर अत्याचार बहुत हो चुका. अब अन्याय नहीं झेलेंगे. अब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा.

बीजपुर, उतर 24 परगना पश्चिम बंगाल :-

भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से पश्चिम ‘आर नोइ अन्याय’ अभियान चलाया जा रहा है. मालूम हो कि यह पांच दिवसीय अभियान पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की गुंडागर्दी के खिलाफ चलाया जा रहा है.

पहले दिन मंगलवार को बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत बीजपुर अंचल में भाजयुमो के नवद्वीप ज़ोन के कन्वेनर प्रियांगू पांडे, बीजपुर के विधायक व मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशु रॉय के नेतृत्व में रैली निकली. इसमें भाजपा बैरकपुर जिला सभापति  उमा शंकर सिंह व भारतीय जनता युवा मोर्चा बैरकपुर जिला सभापति  सागर राय सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय युवा मोर्चा समर्थकों ने हिस्सा लिया.

उक्त मौके पर प्रियांगू पांडे ने कहा कि बंगाल में लोकतंत्र पूरी तरह खत्म हो चुका. भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों की हत्या, हमले अब बहुत हो चुका. जनता पर अत्याचार बहुत हो चुका. अब अन्याय नहीं झेलेंगे. अब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जायेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button