BardhamanPolitical

बंगाल में भाजपा की आंधी बह रही है : नड्डा

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है. भाजपा ने बंगाल फतह करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी, जिसकी कमान भाजपा अध्यक्ष ने खुद अपने हाथ में रखी है. वह स्वयं भी खूब पसीने बहा रहे हैं. पश्चिम बंगाल के बर्दवान जिले के क्लॉक टावर से कर्जन गेट तक भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों की भीड़ को देख कर यह स्पष्ट हो गया है कि बंगाल में भाजपा की आंधी बह रही है. यहां की जनता ने तृणमूल को बाई बाई करने और भाजपा का स्वागत करने का मन बना लिया है.

रोड शो में उनके साथ बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राहुल सिन्हा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय व अन्य नेता मौजूद थे. खुले वाहन में बड़ी तादाद में लोगों की मौजूदगी के बीच यह रोड शो हुआ. रोड शो के बाद श्री नड्डा ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बंगाल के आम लोगों को मुसीबत में धकेला है.

JP Nadda_Kailash Vijaywargiya_Mukul Roy

भ्रष्टाचार से आम जनता त्रस्त है. आज जाकर ममता बनर्जी के मन में विचार आया है कि उन्हें बंगाल में प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना को लागू करना है. यह विचार उन्हें तब आया है जब भाजपा ने जनता को न्याय दिलाने का बीड़ा उठा लिया है. 40 हजार गांवों में जाकर कृषकों को उनके अधिकारों के बारे में बताने का फैसला भाजपा ने किया है.

तृणमूल को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि मां माटी मानुष का नारा देकर सत्ता में आने वाली पार्टी ने तोलाबाजी, तुष्टिकरण, कटमनी और सिंडिकेट राज को अपनाया.

मौजूद भीड़ के संबंध में श्री नड्डा ने कहा कि मौजूद लोग भाजपा के कार्यकर्ता नहीं बल्कि आम जनता है, जिसने तृणमूल की छुट्टी करने का फैसला कर लिया है. अम्फन मुआवजा राशि में हाइकोर्ट द्वारा सीएजी से जांच कराने को राज्य सरकार द्वारा चुनौती दिये जाने के संबंध में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ‘ ऐतो भय कैनो ‘.

श्री नड्डा ने कहा कि केंद्र से सर्वाधिक पैसा बंगाल को दिया जाता है लेकिन उसका उपयोग नहीं होता. सत्ता में आने के बाद भाजपा कभी भी तोलाबाजी या तुष्टिकरण को बर्दाश्त नहीं करेगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button