Political

बंगाल में कोविड वैक्सीन चुरा कर नेता-विधायक लगा ले रहे : भारती घोष

डेस्क. पहले कोविड-19 को लेकर राजनीति करनेवाली ममता बनर्जी अब कोविड वैक्सीन को लेकर भी राजनीति कर रही हैं. पहले कोविड-19 के मामले छुपाने की कोशिश की. केंद्रीय टीम के साथ बदसलूकी की. अम्फन को लेकर जो केंद्र से सहायता राशि आयी उसको लेकर राजनीति की. अब कोविड वैक्सीन को लेकर राजनीति कर रही हैं.

ममता बनर्जी की सरकार में जन्म से लेकर मृत्यु तक हर कार्य में लोगों से कटमनी वसूली जाती है. ऐसी सरकार दुनिया में कहीं नहीं मिलेगी. यह बातें रविवार को कोलकाता के नारकेलडांगा में आयोजित रक्तदान शिविर में पहुंची पश्चिम बंगाल भाजपा की उपाध्यक्ष भारती घोष ने कहीं.

तृणमूल कांग्रेस की ओर से केंद्र सरकार पर राज्य को काफी कम कोविड वैक्सीन मुहैया कराये जाने के आरोप पर पूर्व आइपीएस अधिकारी भारती घोष ने कहा कि शुरुआत में देश की करोड़ जनता को वैक्सीन मिलना है. केंद्र सरकार ने सभी राज्यों में इसका बंटवारा कर दिया. जो राज्य को उचित मिलना है, वह मिलेगा.

ममता बनर्जी एक तरफ कह रही हैं कि वैक्सीन कम हैं और दूसरी तरफ पूर्व वर्दमान जिले में जिन स्वास्थ्यकर्मियों को वैक्सीन मिलना था, जो लाइन देकर खड़े थे, उनको वैक्सीन नहीं दिया गया, बल्कि तृणमूल कांग्रेस के विधायक को वैक्सीन दिया गया. 29 महिला स्वास्थ्यकर्मियों को वापस भेज दिया गया, जिनको वैक्सीन मिलना था.

लाइन में खड़े कोविड से लड़ाई में फ्रंटलाइनर्स, कोरोना वारियर्स को वैक्सीन नहीं देकर विधायक व नेता लोग आगे-आगे आकर वैक्सीन ले रहे हैं. अब ममता बनर्जी सरकार वैक्सीन चोरी कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button