Political

शुभेंदु अधिकारी ने फिर किया ममता बनर्जी पर पलटवार, कहा-पूर्व सीएम का लेटर पैड बनवा कर रखें

अभिषेक पाण्डेय, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के बीच शब्दों की जंग तेज हो चुकी है. मेदिनीपुर जिले में एक रैली के दौरान शुभेंदु अधिकारी ने कहा ममता बनर्जी नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी. उन्हें ‘पूर्व सीएम’ शब्द के साथ एक लेटर पैड तैयार करवाना चाहिए.

इससे पहले शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि या तो वह ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट में हराएंगे या फिर राजनीति से ही संन्यास ले लेंगे. आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी हमेशा से नंदीग्राम सीट से ही चुनाव लड़ते आ रहे हैं और इस क्षेत्र में उनका काफी अच्छा दबदबा भी है.

ममता बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी के गढ़ नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा सोमवार को की थी. ठीक उसी के बाद शुभेंदु अधिकारी ने अपने सभा में यह टिप्पणी की कि उन्हें पूर्व सीएम का लेटर पैड तैयार करवाना चाहिए. भाजपा जी तोड़ कोशिश कर रही है कि किस तरह से बंगाल से टीएमसी को उखाड़ फेंका जाए.

दूसरी तरफ था बनर्जी का कहना है कि इस दल को छोड़कर दूसरे दल में जाने वाले लोगों को लेकर उन्हें कोई चिंता नहीं है क्योंकि जब तृणमूल कांग्रेस दल का गठन हुआ था, उस वक्त इनमें से कोई भी नेता उनके साथ नहीं था. ममता बनर्जी का कहना है कि उन्होंने हमेशा विधानसभा चुनाव का प्रचार नंदीग्राम से ही शुरू किया है. नंदीग्राम उनके लिए भाग्यशाली स्थान है. यही वजह है कि वह इस बार इसी सीट से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button