KolkataPolitical

पराक्रम दिवस के अवसर पर मोदी करेंगे कोलकाता से देश को संबोधित

अभिषेक पाण्डेय, 23 जनवरी को पूरे भारतवर्ष में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के रूप में मनाया जाता आ रहा है पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दिन को ‘पराक्रम दिवस’ के रूप में मनाए जाने का फैसला किया है. आपको बता दें कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती पर आयोजित ‘पराक्रम दिवस’ को मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कोलकाता में रहेंगे.

उनकी सुरक्षा के लिए कई इंतजाम किए गए हैं. सूत्रों की माने अलग-अलग भागों में लगभग 2000 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है. कोलकाता पुलिस ने कहा है कि आयोजन स्थल में क्विक रिस्पांस टीम की भी तैनाती की जाएगी.

साथ ही ड्रोन कैमरे की मदद से निगरानी भी की जाएगी. इसी के साथ खबर यह भी है कि दोपहर 12:00 बजे ममता बनर्जी भी श्याम बाजार 5 माथा मोड़ से एक रैली निकालेंगी. शुक्रवार रात से ही सभी जगहों पर पुलिस तैनात कर दी गई है. आपको बता दें जल्द ही पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

ऐसे में कई केंद्र के नेता एक के बाद एक करके बंगाल दौरे पर आ रहे हैं. इसी वजह से प्रधानमंत्री की आज की यात्रा बंगाल विधानसभा चुनाव की दृष्टि से बहुत अहम है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button