North 24 ParganasPolitical

चुनाव से पहले नुसरत जहां ने दिया विवादित बयान, कहा-बीजेपी सत्ता में आई तो खतरे में अल्पसंख्यक

जैसे से विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं चुनावी सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं. तृणमूल कांग्रेस के सांसद नुसरत जहां ने मुस्लिम कार्ड खेल दिया है. शुक्रवार को नुसरत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल की सत्ता में आए तो मुसलमानों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. उनके इतना कहने की ही देर थी कि इस मुद्दे पर भाजपा ने तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को सवालों के घेरे में ले लिया है.

दरअसल इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा बंगाल की सत्ता हासिल करना चाहती है. लेकिन तृणमूल कांग्रेस अपनी सत्ता बचाने में जुटी हुई है और यही कारण है कि सभी दल एक दूसरे पर निशाना साथ रहे हैं और एक दूसरे की कमियां गिनवा रहे हैं. तृणमूल कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा सांप्रदायिक और विभाजनकारी राजनीति करती है.

इसी कारण बसीरहाट में अभिनेत्री व सांसद नुसरत जहां ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सिर्फ दंगे करवाती है. वह हिंदू मुसलमानों को लड़ाती है. उनके अनुसार यदि भाजपा बंगाल की सत्ता में आई तो मुसलमानों का रहना मुश्किल हो जाएगा.  इसीके साथ उन्होंने भाजपा को कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक वायरस कह कर भी संबोधित किया है.

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने इस पर पलटवार करते हुए पूछा कि ममता बनर्जी चुप क्यों हैं? मालवीय ने तृणमूल कांग्रेस पर आरोप लगाया कि यह पार्टी तुष्टीकरण की राजनीति करती है. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि बंगाल में कोरोनावायरस सबसे घटिया राजनीति हो रही है.

एक तरफ उनके कैबिनेट मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने कोरोना वैक्सीन ले जा रहे ट्रक को रुकवा दिया, तो दूसरी तरफ उनके सांसद नुसरत जहां ने मुस्लिम बहुल इलाके में भाजपा की तुलना कोरोना से की. इन सबके बाद भी पीसी चुप क्यों हैं?

 

 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button