Other DistrictsSocial

बीसीएल नेता शमसुल आलम सद्दाम मिला सम्मान

अंशुमान

कोलकाता। बांग्लादेश के सामाजिक कार्यकर्ता और बीसीए नेता शमसुल आलम सद्दाम को कोरोना संकट में उनकी मानवीय सहायता के सम्मान में क्रेस्ट ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। वह ढाका मेट्रोपॉलिटन नॉर्थ ब्रांच छात्र लीग के सह-अध्यक्ष के रूप में कार्यरत हैं।

 

कोविड काल में उन्होंने  विभिन्न कल्याणकारी कार्यक्रमों में भाग लिया और लागों की सहायता की।  उन्होंने कोरोना महामारी में गंभीर रूप से बीमार मरीजों के लिए मुफ्त आपातकालीन दवा, भोजन के साथ मरीजों से संपर्क आदि विभिन्न कार्यों में भाग लिया। निजी उद्यमों, परिवारों और शुभचिंतकों के वित्तीय सहयोग से कोरोना अपनी स्थापना के समय से वे इन गतिविधियों में संलग्न हैं। उनके इसी कार्य के लिए मानवाधिकार रिव्यू सोसाइटी ने हाल ही में महामारी में मानवीय कार्यों की मान्यता का आयोजन किया।

 

इस संदर्भ में शमसुल आलम सद्दाम ने कहा, नेता के आह्वान के जवाब में मैंने व्यक्तिगत प्रयासों से लोगों के साथ खड़े होने की कोशिश की है. यह मान्यता मुझे प्रेरणा देगी। मान्यता मैं बांग्लादेश छात्र लीग के कार्यकर्ताओं के बीच समर्पित कर रहा हूं।

 

इस संदर्भ में अवामी लीग की अध्यक्ष और प्रधानमंत्री शेख हसीना ने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कोरोना महामारी से निपटने में लोगों के साथ खड़े होने का आह्वान किया. कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उस आह्वान का जवाब दिया और लोगों के साथ खड़े रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button