Other DistrictsPolitical

‘जय श्री राम’ से बिफरने वाली लगा रही हैं मंदिरों के चक्कर

डेस्क: ‘जय श्री राम’ के नारे से चिढ़ जानेवाली ममता बनर्जी जब मंदिरों में पूजा करने जाने लगीं तो इस पर ममता बनर्जी के ऊपर नाना तरह के तंज कसे जाने लगे.

इस पर भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि चुनाव से पहले ममता बनर्जी नाटक कर रही हैं. उन्होंने उनके चंडी पाठ को भी अशुद्ध बताया. उनके अनुसार ममता बनर्जी हिंदू धर्म का सर्वनाश कर रही हैं.

आपको बता दें कि 10 मार्च बुधवार के दिन ममता बनर्जी नंदीग्राम में एक मस्जिद में चादर चढ़ाई थी. साथ ही मंदिर जाकर पूजा अर्चना भी की थी. इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने चंडी पाठ भी किया, लेकिन अंत की कुछ पंक्तियाँ उन्होनें गलत पढ़ी, जिसके बाद भाजपा के कई नेता उनपर तंज कस रहे हैं. साथ ही ममता बनर्जी को ‘चुनावी हिंदू’ कह कर संबोधित कर रहे हैं.

उसी दिन शुभेंदु अधिकारी ने भी नंदीग्राम स्थित अपने कार्यालय में भारत माता की पूजा की इसके बाद उन्होनें बजरंगबली की पूजा भी की.

गौरतलब है कि चुनाव से पहले दोनों पार्टियां अलग अलग दाव चलकर जनता को बदलने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन इस कोशिश में किसीको सफलता मिल रही है तो किसीपर चुनावी हिन्दू होने का तंज कसा जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button