PoliticalSouth 24 Parganas

सार्वजनिक रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगा: अभिषेक बनर्जी

अभिषेक पाण्डेय, पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वे सार्वजनिक रूप से जनता के सामने फांसी लगा लेंगे. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता शुभेंदु अधिकारी अक्सर अभिषेक बनर्जी को ‘तोलाबाज’ और ‘भाईपो’ कह कर संबोधित करते आ रहे हैं.

इसी पर तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी को यह चुनौती दी कि उन्हें ‘तोलाबाज’ साबित करके दिखाएं अगर वे उन्हें तोला बाद बाद साबित कर देते हैं तो अभिषेक बनर्जी ने कहा कि वह जनता के सामने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेंगे. दक्षिण 24 परगना जिला के कुलतली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अभिषेक बनर्जी ने शुभेंदु अधिकारी पर आरोप लगाया कि नारदा और शारदा कांड मे जिनका नाम आया था वह अभी साधु बने फिर रहे हैं और मुझे ‘तोलाबाज’ कहते हैं.

उन्होंने और कहा कि यह वह लोग हैं जो केंद्र की जांच एजेंसियों जांच एजेंसियों से डरते हैं और इसी डर के चलते उन्होंने पार्टी बदल ली. यदि दम है तो यह साबित करके दिखाएं कि मैं ‘तोलाबाज’ हूं. यदि यह साबित हो गया तो मैं जनता के सामने फांसी लगाकर मृत्यु वरण कर लूंगा.

इतना कहने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों की लड़ाई एक ‘जुमलेबाज’ पार्टी के साथ है. उनके अनुसार 10 वर्षों में तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में जितने भी कार्य किए, उनका रिपोर्ट कार्ड जारी किया पर क्या केंद्र ने कोई रिपोर्ट कार्ड प्रकाशित प्रकाशित की है?

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button