KolkataPolitical

तृणमूल सांसद ने रामायण-महाभारत का किया अपमान 2021 में जनता देगी जवाब: लॉकेट

बैरकपुर. पश्चिम बंगाल में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं लेकिन उसी से पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने भगवान राम और माता सीता को लेकर एक बड़ा ही विवादित बयान दे दिया है. इसी को लेकर भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने उन्हें घेरते हुए कहा कि उनका यह बयान गलत है वह हमारी परंपरा हमारी संस्कृति का इस प्रकार अपमान नहीं कर सकते. इसका जवाब जनता उन्हें 2021 के विधानसभा चुनाव में देगी.

आपको बता दें कि बैरकपुर में एक सभा के दौरान तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा, “सीता ने राम से कहा कि यह मेरी किस्मत थी कि मुझे रावण ने अगवा किया. अगर मुझे माथे पर भगवा बांधने वाले और जय श्रीराम चिल्लाने वाले आपके अनुयायीयों ने अगवा किया होता तो मेरी हालत भी हाथरस पीड़िता जैसी होती.”

लॉकेट चटर्जी ने उनके इस बयान को अपमानजनक बताया और कहा कि उनका ऐसा कहना बिल्कुल गलत है. उन्होंने आगे और भी कहा कि तृणमूल बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति करती है इसीलिए वह भारतीय संस्कृति और इसके परंपरा का लगातार अपमान कर रहे हैं. महिला मुख्यमंत्री के होने के बावजूद भी बंगाल में सबसे ज्यादा दुष्कर्म होते हैं उन्हें पहले अपने राज्य पर ध्यान देना चाहिए तब किसी और राज्य को देखना चाहिए.

कल्याण के इसी बयान को घेरते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कहा कि यह बयान सिर्फ कल्याण बनर्जी का ही नहीं बल्कि पूरे के पूरे ममता सरकार का है. ममता बनर्जी और उनकी सरकार लगातार मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करती है औरइसी वजह से हिन्दुओं कि भावना को ठेस पहुंचाती है.

भाजपा नेता तथागत राय ने भी कल्याण बनर्जी की निंदा करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सांसद और वरिष्ठ राजनीतिज्ञ कल्याण बनर्जी को ऐसा टिप्पणी करना शोभा नहीं देता है. उन्होंने रविवार की सुबह ट्वीट करके पूछा कि आप हिंदू हैं? और इसी के साथ कल्याण बनर्जी का विवादित टिप्पणी करते हुए वीडियो को भी पोस्ट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button