Political

फरवरी के बाद तृणमूल में कोई नहीं बचेगा : भारती

डेस्क. तृणमूल कांग्रेस ताश के घर की तरह बिखर कर गिर रही है. इसके टूट कर गिरने की आवाज इतनी है कि तृणमूल नेताओं को अब सुनाई कम देने लगी है. टूटते-टूटते फरवरी महीने के अंत तक देखा जायेगा कि तृणमूल कांग्रेस नाम की पार्टी ही नहीं रही, उस पार्टी में एक परिवार को छोड़ कर कोई नेता ही नहीं बचेगा.

ऐसे में जब पार्टी ही नहीं रह जायेगी तो सत्ता आने की बात ही नहीं आती. यह बातें पूर्व मेदिनीपुर जिले के एगरा में आर नय अन्याय अभियान के तहत आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहीं.

bharti ghosh bjp sabha

 

उन्होंने दावा किया, तृणमूल से भाजपा में अभी लाइन से नेता आयेंगे, क्योंकि तृणमूल कांग्रेस न सिर्फ भ्रष्ट है, बल्कि एक व्यक्ति की पार्टी है, जहां परिवारतंत्र को बढ़ावा दिया जा रहा है. उस दल में जितने भी बड़े नेता हैं लगातार लांछित अपमानित हो रहे हैं. तृणमूल धीरे धीरे लोगों मन से मिट गयी है. ग्रमीण अंचलों में जाने से पता चलेगा कि साधारण ग्राम सड़क योजना के रुपये भी वो लोग कह गये.

राज्य में लगातार भाजपा के कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं और ऐसा पुलिस के सह पर हो रहा है. जितने भी पुलिस अधिकारी इसमें शामिल हैं, सबका नाम नोट किया जा रहा है. 2021 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी तो उन सब के खिलाफ आपराधिक मामले चलेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button