Social

बॉब विश्वास फिल्म में राजेश तिवारी ने अपने अभिनय से छोड़ी अमिट छाप, फिल्म में बने थे अभिषेक बच्चन के बॉस

 

डेस्क: हाल ही में अभिषेक बच्चन की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था- बॉब विश्वास। दरअसल बहुत विश्वास विद्या बालन की एक फिल्म कहानी का एक किरदार था। लेकिन लोगों ने इस किरदार को इतना पसंद किया कि इस किरदार के लिए पूरी की पूरी फिल्म बन गई। हालांकि विद्या बालन की फिल्म कहानी में इस किरदार को सास्वत चटर्जी ने निभाया था लेकिन बॉब विश्वास फिल्म में बॉब के किरदार को अभिषेक बच्चन ने निभाया।

अभिषेक बच्चन के बेहतरीन अभिनय में विश्वास के कैरेक्टर के साथ पूरा न्याय किया है। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष की बेटी दिया अन्नपूर्णा घोष ने किया है। फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुजॉय घोष ने लिखी है। सामने जब अभिषेक बच्चन जैसे मजे हुए कलाकार हों तो साथी कलाकारों को भी अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन देना ही पड़ता है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के बॉस के किरदार में राजेश तिवारी ने अपने किरदार को काफी मजबूती के साथ निभाया है। एम एस धोनी, अनवर का अजब किस्सा जैसी फिल्मों के बाद अब वह विश्वास में उन्होंने अपने अभिनय से एक अमिट छाप छोड़ दी है।

राजेश तिवारी फिल्म में अभिषेक बच्चन के बॉस के तौर पर नजर आते हैं। जैसे इस कंपनी में काम के लिए पहुंचते हैं वहां उन का सामना होता है बॉस के तौर पर मौजूद राजेश तिवारी से होता है। इससे पहले उन्होंने एम एस धोनी में पिच क्यूरेटर का किरदार निभाया है। अनवर का अजीब किस्सा फिल्म में भी वह माफिया के रूप में नजर आते हैं। उनके सभी किरदार भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

राजेश कहते हैं “मैं फिल्म निर्देशक सुजॉय घोष का काफी फैन रहा हूं और उनके साथ काम करने की काफी इच्छा थी ऐसे में मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला तो वास्तव में मैं अपने आप को काफी खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button