Political

सांकराइल में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में खुल कर बोल रहे लोग, प्रभाकर पंडित को जिताने का दावा

डेस्क: पश्चिम बंगाल में दो चरणों के मतदान हो गये हैं. बाकी छह चरणों मतदान अभी बाकी है. चौथे चरण के तहत हावड़ा जिले की कई सीटों पर वोट डाले जायेंगे. उनमें से सांकराइल विधानसभा सीट पर लड़ाई बहुत रोचक है. यहां भाजपा प्रत्याशी प्रभाकर पंडित के समर्थन में लोग खुल कर बोल रहे हैं. उनकी सभा व रोड शो में भीड़ देखी जा रही है.

इस बार विधानसभा चुनाव ने जहां शुरुआत में लोगों के मन में भाजपा का समर्थन करने पर भय देखा जा रहा था. वहीं दो चरणों के मतदान में भाजपा को बढ़त मिलने का अनुमान जताया रहा है. ऐसे में भाजपा समर्थकों का हौसला बढ़ा हुआ है.

पिछले दिनों सांकरायल के आम लोगों का एक न्यूज माध्यम के जरिये वीडियो जारी हुआ था. इसमें कुछ महिलाएं भाजपा प्रत्याशी प्रभाकर पंडित को जिताने का दावा कर रही थीं. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस बार सांकराइल की जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा के कमल फूल छाप पर ही वोट देंगे.

वीडियो देखें

 

वहीं प्रत्याशी प्रभाकर पंडित का कहना है कि इलाके के लोगों को आजादी के बाद से जो भी जरूरी सेवाएं मिलनी चाहिए थी, नहीं मिली. सांकराइल में तृणमूल कांग्रेस ने एक आतंक का माहौल बना रखा है. यहां तृणमूल कांग्रेस के गुंडों का उपद्रव चरम पर है. बिना कटमनी के कोई काम नहीं होता.

यहां सड़कों की स्थिति दयनीय है. चिकित्सा सुविधा काफी बदहाल है. क्षेत्र के लोगों ने इस बार तय कर लिया है कि भाजपा के विधायक को यहां से विधानसभा में भेजेगी. भाजपा की सरकार बनने पर सांकरायल के साथ पूरे राज्य का तेजी से विकास होगा. युवाओं को रोजगार मिलेगा.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button