North 24 Parganas

अस्पताल से ममता बनर्जी ने किया वीडियो जारी, बताया आखिर क्या हुआ था उनके साथ

डेस्क: 10 मार्च बुधवार को नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पैर में चोट लग गई थी. यह घटना तब घटित हुई जब मुख्यमंत्री रियापारा इलाके में मंदिर में प्रार्थना करने के बाद बिरूलिया जा रही थी. दुर्घटना के बाद यथाशीघ्र उन्हें कोलकाता लाकर एसएसकेएम हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

अस्पताल से ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने यह बताया अब वह ठीक महसूस कर रही हैं. हालांकि पिछले दिन उनके सिर और छाती में दर्द था, लेकिन अब वह ठीक हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि पैर में चोट लगे होने के बाद भी वह कुछ ही दिनों में वापस से पार्टी के कामों में लग जाएंगी. साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अनुरोध भी किया कि वे ऐसा कुछ भी काम ना करें जिससे राज्य की जनता को किसी प्रकार की परेशानी हो.

ममता बनर्जी का कहना है कि वह अपने कार के बाहर खड़ी थी और कार का दरवाजा खुला हुआ था. उसी समय चार-पांच लोग वहां आए और उनके कार के दरवाजे को धक्का दे दिया. कार का दरवाजा उनके पैर से टकराने से उनके पैर में चोट आई.

लेकिन एक प्रत्यक्षदर्शी चितरंजन दास ने ममता बनर्जी के इस दावे को झूठा बताते हुए कहा कि वह उस वक्त वही उपस्थित थे. उनके अनुसार मुख्यमंत्री कार के अंदर बैठ चुकी थी. लेकिन कार का दरवाजा खुला था और एक खंभे से टकराकर कार का दरवाजा बंद हो गया. उनका कहना है कि कार के दरवाजे को किसी ने छुआ तक नहीं. दरवाजे के पास भी कोई नहीं था. इस पर भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि चुनाव में सहानुभूति पाने के लिए यह उनकी एक नौटंकी है.

आपको बता दें कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी से अस्पताल में मिलने के बाद यह बताया कि उन्होंने पूरे मामले में मुख्य सचिव और सुरक्षा विभाग से पूरी रिपोर्ट मांगी है. साथ ही उन्होंने अस्पताल के निदेशक से ममता बनर्जी के इलाज में सावधानी बरतने का भी आग्रह किया.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button