Political

शिशिर अधिकारी ने तृणमूल के खिलाफ दिया बड़ा बयान, कहा- वाम-कांग्रेस के नेताओं ने भी ऐसी बातें नहीं बोली, जैसी तृणमूल के नेताओं से सुनने को मिली

डेस्क: शुभेंदु अधिकारी व उनके भाई सौमेंदु अधिकारी के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सांसद शिशिर अधिकारी के भाजपा में शामिल होने की खबर सामने आ रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही वह भी भाजपा के साथ जुड़ भी भाजपा के साथ जुड़ भी भाजपा के साथ जुड़ भाजपा के साथ जुड़ सकते हैं.

दरअसल, पूर्व मेदिनीपुर जिले की कांथी से उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ बड़ा बयान दिया. उन्होंने अपने बयान में कहा कि भाजपा मैदान में है और तृणमूल से आगे भी है. उन्होंने अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार निकृष्ट भाषा में मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ मेरी ही पार्टी के लोग हमला कर रहे हैं, वैसा अब तक दुश्मन ने भी नहीं किया दुश्मन ने भी नहीं किया भी नहीं किया था. उनका कहना है कि अब तक वाम और कांग्रेस ने भी ऐसी बातें नहीं बोली जो तृणमूल के नेताओं से सुनने को मिली.

उनका कहना है कि अपने ही पार्टी के लोगों से उन्हें ऐसा सुनने को मिलेगा इसकी कल्पना उन्होंने कभी नहीं की थी. उन्होंने सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा शुभेंदु पर किए गए हमले को लेकर भी सवाल किया साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यदि इस प्रकार के हमले होते रहे तो इसका जवाब भी मिलेगा.

जब उनसे भाजपा में शामिल होने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक ऐसा कोई निर्देश नहीं मिला है, लेकिन उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा के आने की संभावना अधिक दिख रही है.

तृणमूल प्रवक्ता कुणाल घोष ने शिशिर अधिकारी के बयान को निराधार बताते हुए कहा कि वे उनका सम्मान करते हैं. उनका कहना है कि कुछ कुसंगतियों के कारण वे ऐसा कह रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button