Political

कोरोना से ज्यादा खतरनाक तृणमूल, हमने टीका निकाल लिया, 20 मई के बाद हो जायेगी खत्म : दिलीप

नंदीग्राम. पश्चिम मेदिनीपुर के नंदीग्राम में सभा के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष भी काफी आक्रामक दिखे. सभा को संबोधित करते हुए घोष ने कहा, तृणमूल कांग्रेस कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक है, बंगाल की जनता को इस दल ने काफी क्षति पहुंचाई है. अब इसे बंगाल से जाना होगा, क्योंकि हमने इस वायरस का भी टीका खोज निकाला है. 20 मई के बाद यह हमेशा के लिए खत्म हो जायेगा.
पश्चिम बंगाल में तृणमूल वायरस नहीं होगा.

200 सीटों के साथ हमारे मुख्यमंत्री नवान्न में बैठेंगे

श्री घोष ने कहा, लोगों का उत्साह देख कर हमें यकीन है कि हम 200 सीट जीतेंगे. हमारे मुख्यमंत्री सचिवालय नवान्न में बैठेंगे और हम सोनार बांग्ला बनाएंगे.
यह सरकार लोगों को सड़क, पानी, बिजली, अस्पतालों में डॉक्टर, पुलिस थानों में पुलिस और स्कूलों में मास्टर्स नहीं दे सकती है. जब किसी महिला के साथ बलात्कार होता है, तो वह पुलिस स्टेशन जाती है उसे रात भर रोका जाता है.

nandigram BJP rally

लेकिन कोई एफआईआर दर्ज नहीं की जाती है. कोलकाता के पार्क स्ट्रीट की एक महिला के साथ बलात्कार किया गया और वह न्याय के लिए पुलिस स्टेशन गई. उसकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई. मुख्यमंत्री ने उसके चरित्र पर ही सवाल खड़ा कर दिया. महिला मुख्यमंत्री होकर भी महिलाओं का सम्मान नहीं करती.

अम्फन के पैसे प्रभावितों को नहीं मिला, दिदिमुनि के भतीजों के खाते में चले गए

अम्फन में लोगों के घर उजड़ गए. इससे राहत के लिए केंद्र ने जो रुपये दिए, वह प्रभावितों को नहीं मिले. ये रुपये मंडल अध्यक्ष, पंचायत प्रमुख, दीदीमुनि के भाई-भतीजे के खाते में गया. पैसा गलती से दीदी के भाइयों के खाते में ही क्यों जाता है?

सम्मान के लिए सबकुछ छोड़नेवालों को भाजपा ने स्वीकारा
दिलीप ने कहा, हमने उन लोगों को स्वीकार किया है जिन्होंने सम्मान के लिए सब कुछ छोड़ दिया और भाजपा में शामिल हो गए. ‘

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button