Political

टीएमसी नेताओं के हिंदू देवी-देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी से भड़कीं पूर्व आइपीएस अधिकारी भारती घोष, कहा : ‘बंगाल में है जिहादियों की सरकार’

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं. राजनीतिक दलों के नेताओं की तीखी बयानबाजी भी बढ़ गयी है. इसी बीच एक टीवी डिबेट शो में तृणमूल कांग्रेस के नेता व राज्य के पूर्व मंत्री मदन मित्रा ने भगवान राम, माता सीता और भगवान परशुराम को लेकर अत्यंत ही आपत्तिजनक टिप्पणी की.

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद कल्याण बनर्जी ने भी माता सीता को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. तृणमूल नेताओं द्वारा लगातार हिंदू धर्म के अनुयायियों को आहत करनेवाली बयानबाजी पर पूर्व आइपीएस अधिकारी व पश्चिम बंगाल भाजपा की उपाध्यक्ष भारती घोष ने कड़ी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, राज्य में जो तृणमूल सरकार है, वह जेहादी सरकार है.

हिंदू संस्कृति के लिए उनके मन में कोई सम्मान नहीं है. कहने को तो इनके अधिकतर मंत्री हिंदू हैं, लेकिन ये हिंदू धर्म को खत्म करने पर तुले हुए हैं. तृणमूल कांग्रेस के नेता हर दिन हिंदुओं व हिंदू धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं. इसीलिए मुझे लगता है कि इस तृणमूल सरकार में जितने भी लोग हैं, वह जेहादी हैं.

उन्होंने मदन मित्रा द्वारा जय श्री राम पर बैन लगाने के लिए अदालत जाने के मसले पर कहा कि वह हाइकोर्ट जायें या सुप्रीम कोर्ट. हम जनता कोर्ट में हैं और जनता जनार्दन ने ही ‘जय श्री राम’ कहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button